Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा 07-July 2023 का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल

Astrology Culture News Religion Spiritual

Aaj Ka Rashifal: आज श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि तथा दिन शुक्रवार है। आइये जानते हैं आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है, लेकिन वह चिंता व्यर्थ की होगी। जीवनसाथी को करियर में तरक्की करते देख आपको खुशी होगी।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए किसी वाद विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आप यदि कोई वाहन चलाएं, तो उसमें भी आप सावधानी बरतें।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए रहेगा। जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ नया करने के लिए रहेगा। आप अपने किसी काम को कल पर टालने से बचें और आप अपने भविष्य के लिए कुछ धन संचय करने के लिए भी जीवनसाथी के साथ मिलकर प्लानिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: Mehandipur Balaji Mandir: मेहंदीपुर बालाजी का प्रसाद आखिर घर क्यों नहीं लाया जाता है?

तुला राशि: तुला राशि के जातक को आज अपने व्यापार में किसी को साझेदार बनने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके साथ धोखा कर सकता है।

वृश्चिक राशि: आज का दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं और किसी कानूनी मामले में यदि आपने कोई ढील दी, तो विरोधी इसका फायदा उठा सकते हैं।

धनु राशि:आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको समाज में कोई अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा और आप वाहन चलाते समय आप थोड़ा सावधानी बरते, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है।

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। परिवार के लोगों के साथ मिलकर आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे और यदि आप कहीं घूमने फिरने जाए, तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें, नहीं तो खोने व चोरी होने का भय सता रहा है।

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। परिवार में किसी व्यक्ति के साथ यदि आपका मनमुटाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा, लेकिन अत्यधिक काम के कारण थकान में कमजोरी रहने के कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा, जिससे परिवार के सदस्यों से भी आपकी कहासुनी हो सकती है।

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको समाज में कोई अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा और आप वाहन चलाते समय आप थोड़ा सावधानी बरते, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *