Astrology

Aaj Ka Rashifal जानिए कैसा रहेगा आज का दिन यहाँ पढ़ें आज का अपना राशिफल-21 February 2023

Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा 09:07 AM | द्वितीया 09:07 AM तथा दिन मंगलवार है।  आइये जानते हैं इस बार महाशिवरात्रि का पर्व आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि: मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे। खर्च बढ़ेंगे। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृष राशि: पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। भाइयों के सहयोग से कारोबार में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि: मन परेशान रहेगा। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ भी अधिक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। व्यर्थ की चिंता रह सकती हैं।

कर्क राशि: मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। पिता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।

सिंह राशि: मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास भी करें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है।

ये भी पढ़े: Astro Tips: सुबह उठते ही गलती से भी ना देखें ये चीजें, आपका पूरा दिन बिगड़ सकता है

कन्या राशि: कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। मित्रों से भेंट होगी।

तुला राशि: मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबारी कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। सुखद समाचार मिलेगा।

वृश्चिक राशि: किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर भी मिल सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर भी मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

धनु राशि: आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता के येाग बन रहे हैं।

मकर राशि: किसी मित्र का आगमन हो सकता है। कारोबार में वृद्धि के अवसर भी मिल सकते हैं। किसी सम्पत्ति से या भवन सामग्री के कारोबार से लाभ के अवसर मिलेंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान को कष्ट रहेगा।

कुंभ राशि: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए सचेत रहें। कठिनाइया आ सकती हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मीन राशि:आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। भाइयों से मतभेद हो सकते हैं।

Recent Posts

Aaj Ka Panchang: 14 May 2024 का शुभ मुहूर्त और राहु काल, करें अपने महत्वपूर्ण काम

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि तथा दिन मंगलवार… Read More

14 hours ago

Aaj Ka Panchang: 13 May 2024 का शुभ मुहूर्त और राहु काल, करें अपने महत्वपूर्ण काम

आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि तथा दिन सोमवार है। आज सोमवार… Read More

2 days ago

Milan Morning Chart Result – मिलन मॉर्निंग चार्ट रिजल्ट: 13.05.2024

Milan Morning Chart Result Result Time: मिलन मॉर्निंग चार्ट का रिजल्ट  10:15 AM पर आता… Read More

2 days ago

Kalyan Night Result: कल्याण नाइट रिजल्ट 13.05.2024

Kalyan Night Result Open Result Time: कल्याण नाइट ओपन का रिजल्ट  9:20 PM पर आता… Read More

2 days ago

Milan Day Chart Result सट्टा मटका मिलन डे चार्ट रिजल्ट

Milan Day Matka Open Result Time: मिलन डे मटका ओपन का रिजल्ट  3:00 PM पर… Read More

2 days ago

Kalyan Matka Result Today-कल्याण मटका रिजल्ट 13.05.2024

Kalyan Matka Result Open Result Time: कल्याण मटका ओपन का रिजल्ट  3:45 PM पर आता… Read More

2 days ago