Photo Credit:

Vastu Tips अपनाये ये उपाय और पैसे की बारिश होने लगेगी

Astrology

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार, ऐसे कई उपाय है, जिन्हें अपनाकर आप साल भर मुसीबतों से बचे रह सकते है।

काले तिल– ज्योतिष के अनुसार नहाने के पानी में एक चम्मच काले तिल मिला लें। ऐसा करने से पैसों से जुड़ी आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। इससे न सिर्फ आय में बढ़ोतरी होगी, बल्कि पैसे आने के नए रास्ते बनेंगे।

हल्दी– कहते हैं कि हल्दी का संबंध गुरू ग्रह से है। भाग्य वृद्धि के लिए गुरु की कृपा बहुत जरूरी है। नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डाल लेने से गुरु की कृपा से सभी कामों में शुभ फल मिलने लगते हैं।

घी– नहाने के पानी में एक चम्मच घी मिलाकर नहाने से कई बीमारियों से छुटकारा पाया जा सकता है। साथ ही आपको खुशनुमा अहसास होगा।

नमक– कहते हैं कि नहाने के पानी में नमक मिलाकर नहाने से तनाव से राहत मिलती है। ये व्यक्ति को सकारात्मक बनाता है और जिंदगी में आ रही मुश्किलों को दूर करने में मदद करता है।

इत्र या चंदन– शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए नहाने के पानी में इत्र या चंदन डालें। ऐशा करते ही कुछ ही समय में पैसों की तंगी दूर हो जाएगी और कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी।

दूध– मान्यता है कि नहाने के पानी में दूध मिलाकर नहाने से व्यक्ति का बुरा समय दूर हो जाता है। ऐसा करने से सौभाग्य दस्तर देता है और सेहत भी बेहतर होती है।