Photo Credit:YouTube

Drishyam 2 Review: Akshaye Khanna gives surprise in Drishyam 2 full of suspense and thrill

Bollywood Entertainment News

Drishyam 2 Review: बॉलीवुड के लिहाज से सा 2022 कुछ खास नहीं रहा। एक दो फिल्मों को अगर छोड़ दें तो इस साल अधिकतर बड़े बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं लेकिन साल के अंत में आई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 शायद कोई कमाल कर दे। क्योंकि बाहुबली के पार्ट वन के बाद लोगों में बाहुबली 2 को लोगों में जैसा उत्साह था वैसा ही दृश्यम 2 को लेकर भी फैंस में बेचैनी थी। शायद इसीलिए सात साल बाद दृश्यम का सीक्वल दृश्यम 2 को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज नजर आ रहा है और फिल्म की टिकट एडवांस में बुकिंग हो रही है।

दृश्यम 2 की कहानी

जिन लोगों ने दृश्यम देखी है उन्हें यह तो पता है कि दृश्यम गोवा में रहने वाले विजय सलगांवकर और उनके परिवार की कहानी है। दृश्यम 2 में सात साल बाद वहीं से कहानी आगे बढ़ती है। वजय और उसका परिवार उस हादसे के बाद से सहमा सहमा सा है, ये अलग बात है कि विजय सलगांवकर का जीवन अब काफी बदल चुका है। वह केबल ऑपरेटर से एक थिएटर का मालिक बन गया है और अपनी फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता है। वहीं दूसरी ओर विजय का परिवार आज भी उस 2 अक्टूबर को हुए हादसे से नहीं उबरा है। विजय की पत्नी अक्सल पुलिस को देखकर घबरा जाती है और विजय की बड़ी बेटी को एंग्जायटी अटैक आते हैं। गोवा में अब एसपी तरुण अहलावत है जो मीरा के दोस्त हैं। पुलिस इस बार पूरी तैयारी से विजय और उसके परिवार को पकड़ना चाहती है लेकिन क्या वाकई पुलिस विजय को सबूत के साथ पकड़ पाती है इसके लिए आपको जरूर थिएटर का रुख करना चाहिए।

फिल्म का निर्देशन और एक्टिंग

फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की अदाकारी देखते बनती है। अक्षय खन्ना की एक्टिंग देखकर यह साबित होता है कि अक्षय खन्ना एक मंजे हुए कलाकार है। अजय देवगन की बेटियों के रूप में इशिता और मृणाल का काम भी काफी जोरदार है। इंस्पेक्टर गायतोंडे के रूप में कमलेश सावंत ने बेहतरीन काम किया है।

दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत की मौत के बाद अभिषेक पाठक ने दृश्यम 2 के निर्देशन की कमाल अपने हाथों मे ले ली। अभिषेक ने पूरी ईमानदारी के साथ अपने काम को अंजाम दिया है। फिल्म अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है। शुरुआत के अगर बीस मिनट को छोड़ दें तो फिल्म में कई ऐसे मोमेंट्स हैं जो आपको ताली बजाने को मजबूर कर देंगे। अगर इस वीकेंड पर आप यह फिल्म देखने जाते हैं तो निश्चित ही इस वीकेंड पर आप अपनी फैमिली के साथ इस फिल्म को एंजाय करेंगे।

Drishyam 2: OFFICIAL TRAILER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *