Home » Cricket » WPL Auction 2024: काश्वी गौतम ने ऑक्शन में रचा इतिहास

WPL Auction 2024: काश्वी गौतम ने ऑक्शन में रचा इतिहास

WPL Auction 2024: विमेंस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में खिलाड़ियों पर जमकर बोली लग रही है। शनिवार 9 दिसंबर को हुई नीलामी में अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला।

भारतीय युवा महिला खिलाड़ी काशवी गौतम ने नीलामी में इतिहास रच दिया है। गौतम का बेस प्राइस सिर्फ 10 लाख रुपये था। लेकिन उन्हें नीलामी में दो करोड़ रुपये मिले।

गौतम ने रचा इतिहास: काशवी गौतम ने नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस 10 लाख रुपए रखा था। लेकिन गुजरात ने बेस प्राइस से 20 गुना ज्यादा कीमत देकर काशवी गौतम को अपने साथ जोड़ लिया। गुजरात ने गौतम को 2 करोड़ में खरीद कर सभी को हैरान कर दिया है।

सबसे महंगी अनकैप्ड: गौतम आईपीएल महिला ऑक्शन में सबसे महंगी बिकने वाली अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं। चंडीगढ़ की रहने वाली इस खिलाड़ी को 10 दिसंबर से शुरू होने वाले अंडर-23 टूर्नमेंट के लिए कप्तान भी बनाया गया।

वृंदा दिनेश पर भी बरसा पैसा: कर्नाटक के युवा ओपनर वृंदा दिनेश ने भी को भी एक करोड़ 30 लाख रुपए मिले हैं। यूपी वॉरियर्स की टीम ने वृंदा दिनेश को अपने साथ जोड़ा है। वृंदा दिनेश की बेस्ट प्राइस 10 लाख रुपए थी। लेकिन नीलामी में उन्हें 10 गुना ज्यादा रकम देखकर यूपी वॉरियर्स ने अपने साथ जोड़ लिया।

Leave a Comment