Home » Bollywood » Guntur Kaaram Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी Mahesh Babu की फिल्म का तूफान

Guntur Kaaram Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी Mahesh Babu की फिल्म का तूफान

Guntur Kaaram Box Office Collection: सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर काट रही है।

महेश बाबू ने दो साल बाद फिल्म ‘गुंटूर कारम’ के साथ फिल्मों में कमबैक किया है। एक्टर पिछले दो साल से फिल्मों से दूर थे। ऐसे में फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

वहीं, महेश बाबू की ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। इस फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है। खास बात ये है कि ‘गुंटूर कारम’ ने ओपनिंग डे पर तो बंपर कमाई की ही थी लेकिन इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन अच्छा खासा बिजनेस कर रही है। तो चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

‘गुंटूर कारम’ के तीसरे दिन की कमाई जानने से पहले ये जान लेते हैं कि फिल्म ने रिलीज के दो दिनों में कितने करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 41.3 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था तो वहीं, दूसरे दिन फिल्म 13.55 करोड़ का धांसू कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही थी। वहीं, सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ‘गुंटूर कारम’ ने तीसरे दिन 14.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।

  • पहले दिन : 41.3 करोड़
  • दूसरे दिन : 13.55 करोड़
  • तीसरे दिन : 14.25 करोड़
  • टोटल : 69.10 करोड़

ऐसे में तीनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ‘गुंटूर कारम’ अब तक 69.10 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म जिस तेजी से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है उसे देखकर लगता है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Comment