Jailer-Rajinikanth

Jailer: Rajinikanth की फिल्म के लिए 10 अगस्त को बेंगलुरु में दफ्तरों में छुट्टी का ऐलान

Entertainment News
Jailer: Rajinikanth की फिल्म Jailer 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसी के उपलक्ष्य में चेन्नई और बेंगलुरु में कई ऑफिसों ने 10 अगस्त को कर्मचारियों के लिए छुट्टियों की घोषणा की है।

इससे ही यह उम्मीद की जा रही है पूरे भारत में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत मिलेगी। लगभग 2 साल के बाद रजनीकांत बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म ने अपने प्रोमो की बदौलत पहले ही काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है। सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर ‘जेलर’ का फीवर न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर तक भी पहुंच गया। ‘जेलर’ को अच्छी स्क्रीन प्रेजेंस मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है, जो रजनीकांत के लिए एक शानदार शुरुआत होगी।

उम्मीद है कि फिल्म Jailer विदेशों में भी अच्छा करेगी। वेंकी रिव्यूज़ के अनुसार, ‘जेलर’ 2023 में किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे अधिक प्रीमियर रिकॉर्ड करने की राह पर है। कथित तौर पर, इसने विदेशों में 10 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग को पार कर लिया है। नेल्सन दिलीप कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जेलर’ एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसमें Rajinikanth एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर ने पूरी फिल्म में भावनाओं का जाल बखूबी बुना है, और टीम हाल ही में हुई स्क्रीनिंग के बाद बेहद खुश है।

इससे पहले रिलीज किए गए एक शोकेस में Rajinikanth के किरदार ‘टाइगर’ मुथुवेल पांडियन को दो अलग-अलग अवतारों में पेश किया गया था। फिल्म में सुपरस्टार एक पुलिस अधिकारी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे एक साधारण आदमी तलवारों और बंदूकों से बुरे लोगों से लड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *