Pankaj Tripathi ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने से किया मना? कहा- मैं तीर्थ स्थानों के दर्शन

Pankaj Tripath  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में पंकज त्रिपाठी बड़े ही जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

हाल ही में प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या वह 22 जनवरी के दिन प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए राम मंदिर जाएंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया की सब हैरान रह गए।

अयोध्या जाने के सवाल पर क्या बोले पंकज?
पंकज त्रिपाठी ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं पूर्वांचल का ही रहने वाला हूं। किसी दिन चुपके से जाकर श्रीराम के दर्शन कर आऊंगा। क्या है न मैं तीर्थ स्थानों के दर्शन दुनिया की नजरों से दूर जाकर कर लेता हूं। वहां शांति से सपरिवार चिंतन-मनन करता हूं।’ बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी से ये भी पूछा गया कि वे रामायण के किस किरदार का रोल अदा करना पसंद करेंगे?

मर्यादा पुरुषोत्तम का किरदार निभाना चाहते हैं पंकज
अभिनेता ने कहा, ‘मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम मेरे प्रिय हैं। मैं उनका ही किरदार निभाना चाहूंगा। हालांकि, मैं अब उस एज ग्रुप का नहीं हूं। मेरी उम्र 48 साल हो चुकी है और फिल्मों में हम लोग हमेशा यंग श्रीराम की कहानी बताते हैं। लेकिन, इन सबके बावजूद यदि कोई फिल्ममेकर मुझपर भरोसा जताएगा तो मैं जरूर करूंगा।’ बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन समारोह है। इस समारोह में तकरीबन 7500 लोगों को न्योता दिया गया है। खेल जगत से लेकर फिल्मी जगत तक कई सारे लोगों को आमंत्रित किया गया है।


Leave a Comment