Preity Zinta

Preity Zinta ने किया खुलासा नहीं गई एक्टिंग स्कूल

Entertainment Bollywood News

Preity Zinta ने पर्दे पर अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी भी एक्टिंग स्कूल या वर्कशॉप में नहीं गईं, लेकिन वह सिर्फ सेट पर चीजों को सही करना चाहती थीं।

प्रीति जिंटा ने हाल ही में साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई…मिल गया’ के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे।

उन्होंने ‘दिल से’, ‘संघर्ष’, ‘क्या कहना’, ‘सलाम नमस्ते’ आदि फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई हैं। प्रीति द्वारा निभाए गए रोल को अक्सर उनके प्रशंसकों द्वारा सराहा जाता रहा है।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने यह खुलासा किया है कि, भले ही मैं कभी भी एक्टिंग स्कूल या कार्यशाला में नहीं गई। ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ सेट पर चीजों को सही करना चाहती थी। स्क्रिप्ट के हिसाब से, जिस भी निर्देशक ने मुझे ऐसी स्क्रिप्ट दी, जो मुझे समझ में आई और किरदार मेरे विश्वास के अनुरूप था, मैंने उसमें अपना सबकुछ लगा दिया।

48 वर्षीय एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे घर पर भी मेरा परिवार बहुत सख्त था, इसलिए मैंने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे मुझे घर पर कोई परेशानी हो। यह हर चीज़ का मिश्रण था। जब मैंने शुरुआत की तो मैं सिर्फ सही काम और ऐसी चीजें करना चाहती थी जो एक व्यक्ति के रूप में मुझे पसंद आए।

एक्ट्रेस ने 1998 में मणिरत्नम की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘दिल से…’ से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें शाहरुख खान और मनीषा कोइराला ने अभिनय किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *