Adipurush

Adipurush Review: दर्शकों के साथ समीक्षकों को भी निराश कर गई आदिपुरुष

News Bollywood Entertainment

Adipurush Review: बड़े बजट और दमदार स्टार कास्ट के साथ लोकप्रिय फिल्म ‘आदि पुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

फिल्म (Adipurush) समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म को निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा, “आदि पुरुष एक निराशाजनक फिल्म है। यह (Adipurush) हमारी किसी भी अपेक्षा पर खरा नहीं उतरता है। निर्देशक ओम रावत के पास एक ड्रीम स्टार कास्ट, अनुभवी लोग और एक बड़ा बजट था, लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल केवल भ्रम पैदा करने के लिए किया। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, उन्होंने फिल्म को केवल आधी स्टार रेटिंग दी है।


इसी बीच कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘आदि पुरुष’ से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पर टिप्पणी करते हुए, नेटिज़न्स ने फिल्म की आलोचना करना शुरू कर दिया है। फिल्म के संवाद, फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स, अभिनेताओं का अभिनय नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया। कृति के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, नेटिज़न्स ने फिल्म की आलोचना करना शुरू कर दिया।

एक ने कमेंट किया, “अरे प्रभास, बस मुस्कुरा दो। भगवान श्री राम ने अपने जीवन में कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया होगा। दूसरे ने कहा, “इस फिल्म में गोरिल्ला क्यों हैं? वे सभी एक ही दिखते हैं। वानर सेना ने नाश्ते में क्या खाया?” एक अन्य ने कहा, “बॉलीवुड भगवान के नाम पर पैसा कमा रहा है। यह एक मजाक है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “हमारे भगवान श्री राम निश्चित रूप से फिल्म में दिखाए गए अनुसार नहीं हैं।”

फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और देवदत्त नाग मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *