Hadik Pandya Injury

Hadik Pandya Injury: चोट की वजह से हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से हुए बाहर

News Cricket

Hardik Pandya Injury: चोट की वजह से हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हार्दिक पांड्या की जगह अब टीम इंडिया के स्क्वाड में प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया जाएगा।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या को चोट लगी थी। उस चोट से पांड्या अब तक नहीं उबर पाए हैं। और आखिरकार पांड्या को अब वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा।

अभी तक टीम इंडिया ने 7 मैच जीते

गौरतलब है कि टीम इंडिया अभी वर्ल्ड कप में सबसे मजबूत दिख रही है। टीम इंडिया ने अपने सभी 7 मैच जीते हैं। कोई भी टीम इंडिया के सामने टिक नहीं पाई है। टीम इंडिया के तगड़े होने की वजह पांड्या भी हैं।

मिडिल ऑर्डर में खेलने वाले स्टार ऑल राउंडर पांड्या टीम को परफेक्ट बैलेंस देते हैं। इसके अलावा पांड्या बॉलिंग से विकेट लेकर भी टीम को देते हैं। बॉलिंग और बैटिंग दोनों में पांड्या कमाल दिखाते हैं। पांड्या एक मैच विनिंग प्लेयर हैं। पर अब वो वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं।

हालांकि, ये उम्मीद कम ही है कि टीम इंडिया को जो मौजूदा कॉम्बिनेशन है उससे छेड़छाड़ की जाए। टीम इंडिया की प्लेइंग 11 की बात करें तो अभी उसमें रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज हैं। ये प्लेइंग 11 लगातार बेहतर कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्लेइंग 11 में बदलाव नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *