Dev Anand

Dev Anand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवआनंद को याद किया

Entertainment News
Dev Anand: सिने स्टार देव आनंद की 100 वीं जयंती आज (मंगलवार) मनायी जा रही हैं ।

उनका जन्म 26 सितंबर 1923 को हुआ था। देव आनंद की 100 वीं जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवआनंद को याद किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर देवआनंद के साथ अपनी पुरानी तसवीर साझा की और पोस्ट में लिखा कि उनका सदाबहार प्रदर्शन पीढ़ियों को प्रभावित करता रहता है। उनकी 100वीं जयंती पर उन्हें याद कर रहा हूं।

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (x) पर एक पोस्ट में लिखा कि देव आनंद जी को एक सदाबहार आइकन के रूप में याद किया जाता है। कहानी कहने की उनकी प्रतिभा और सिनेमा के प्रति उनका जुनून बेजोड़ था।

Also read: Amrish Puri: The Legendary Indian Actor

उनकी फिल्में न केवल मनोरंजन करती थीं बल्कि भारत के बदलते समाज और आकांक्षाओं को भी दर्शाती थीं। उनका सदाबहार प्रदर्शन पीढ़ियों को प्रभावित करता रहता है। उनकी 100वीं जयंती पर उन्हें याद कर रहा हूं।

हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता देव आनंद का जन्म 26 सितंबर, 1923 को शकरगढ़, पंजाब (पाकिस्तान) में हुआ था। बॉलीवुड से लेकर आमजन तक हर कोई इस बार लीजेंडरी एक्टर की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। दिग्गज अभिनेता देव आनंद ने एक लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है।

लोग उन्हें उनकी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल की वजह से याद करते हैं। एक समय था, जब लोग उनके इस स्टाइल की नकल किया करते थे। 1950 और 1960 के दशक में स्टाइल आइकॉन देव आनंद ने स्कार्फ, मफलर, जैकेट और अपने सिग्नेचर पफ के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बना दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *