बीच समुद्र में बह गई फॉक्सवैगन ग्रुप की हजारों लग्जरी कारें, देखें वायरल वीडियो

फॉक्सवैगन ग्रुप की हजारों लग्जरी कारों से भरा एक मालवाहक जहाज अटलांटिक महासागर में बह गया। हालांकि जहाज के चालक दल को बचा लिया गया है। लेकिन जहाज में आग लगने के कारण फॉक्सवैगन ग्रुप को खासा नुकसान हुआ है।

एक मालवाहक जहाज अटलांटिक महासागर के रास्ते फॉक्सवैगन ग्रुप के कई हज़ार नए वाहनों को जर्मनी से अमेरिका ले जा रहा था। पनामा के फ्लैग वाले फेलिसिटी एस नाम के मालवाहक जहाज़ में इस हफ्ते अचानक आग लग गई थी। आग इतनी भयानक थी कि जहाज पर मौजूद 22 क्रू मेंबर को बड़ी मुश्किल से जान बचा कर वहां से निकलना पड़ा। हालांकि क्रू मेंबर को पुर्तगाल के पास बचा लिया गया लेकिन जलता हुआ जहाज़ गुरुवार को गाड़ियों के साथ अटलांटिक महासागर में बह गया।

जानकारी के मुताबिक मालवाहक जहाज में 4,000 लग्जरी गाड़ियां थी जिन्हें जर्मनी से नॉर्थ अमेरिका लेकर जाया जा रहा था। फॉक्सवैगन ग्रुप के स्पोक्स पर्सन ने जहाज में जलने वाली गाड़ियों के ब्रेंड की जानकारी नहीं दी है लेकिन अमेरिका में ये ग्रुप पोर्श, ऑडी, लेम्बोर्गिनी, बेंटले, और बुगाटी जैसी गाड़ियों को बेचता है। ऐसे में अंदेशा यह भी है कि फॉक्सवैगन ग्रुप को इस हादसे से बड़ा नुकसान हुआ है।