Imran Hashmi

Tiger 3: आतिश की भूमिका में इमरान हाशमी (Imran Hashmi) को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश

Bollywood

Tiger 3: आदित्य चोपड़ा ने टाइगर 3 में इमरान हाशमी की मौजूदगी को एक बड़े रहस्य के रूप में रखा था और फिल्म के ब्लॉकबस्टर ट्रेलर को देखने के बाद, हम निश्चित रूप से जानते हैं कि क्यों! इमरान YRF स्पाई यूनिवर्स की नवीनतम पेशकश टाइगर 3 का सबसे बड़ा राज है।

आतिश (Imran Hashmi) जो सलमान खान उर्फ सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ का कट्टर दुश्मन है! निर्दयी व्यक्ति एक चतुर किरदार है, जिसे इमरान ‘सेरेब्रल’ के रूप में वर्णित करता है। उनका दिमाग उनका सबसे बड़ा हथियार है और वह विभिन्न देशों के अधिकारियों पर जबरदस्त पॉवर भी रखता है।

इमरान ने किया खुलासा

इमरान ने टाइगर 3 में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया! वह कहते हैं, “आतिश को बनाने में मुझे अद्भुत समय लगा – एक ऐसा आदमी जो गुस्से से भरा हुआ है और टाइगर को खत्म करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

मैं एक बहुत ही अलग खलनायक की भूमिका निभा रहा  हूं जो हिंदी सिनेमा में दुर्लभ है। वह दिमाग़ी है, उसका दिमाग उसका सबसे बड़ा हथियार है और वह अपनी कुटिल योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए देशों के अधिकारियों पर जबरदस्त पॉवर भी रखता है।

एंटी-हीरोज़ हमेशा मज़ेदार: इमरान

वह कहते हैं, “एंटी-हीरोज़ का किरदार निभाना हमेशा मज़ेदार होता है क्योंकि आपको ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने का मौका मिलता है जो नियमों की ज़रा भी परवाह नहीं करता है।

इसके बजाय, वे अपने खुद के नियम बनाते हैं। इसलिए, मैंने इस अवसर का फायदा उठाया क्योंकि मुझे पता था कि मुझे एक ऐसा खलनायक बनाने की आजादी होगी जिसे लोग लंबे समय तक याद रखेंगे।”

Also read: Amitabh Bachchan: माथे पर पट्टी बांधे एक योद्धा के रूप में दिखे बिग बी

वह कहते हैं, “आतिश को जीवन में लाने के लिए मार्गदर्शक बनने के लिए मैं मनीष शर्मा का आभारी हूं। यह उस किरदार के प्रति उनका दृष्टिकोण था जिसके लिए में राजी था। उन्होंने मुझे एक ऐसा किरदार गढ़ने में मदद की जिस पर मुझे बेहद गर्व है।”

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्शन ड्रामा का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *