Nefowa put suggestions to start the stalled project and registry

Nefowa put suggestions to start the stalled project and registry

News

Nefowa, the Noida Extension Flat Owners Welfare Association, put suggestions in front of the committee formed under the leadership of Amitabh Kant to start the stalled project and registry

रुके हुए तमाम प्रोजेक्ट पर फिर से काम शुरु करने और रजिस्ट्री की समस्या का समाधान करने के लिए वरिष्ठ अधिकारी अमिताभ कांत के नेतृत्व में बनी कमेटी के सामने नेफ़ोवा ने तमाम सुझाव रखे और उनसे अपील की कि इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकले। समाधान होने से लाखों घर ख़रीदारों को घर मिलेगा और 13 साल से जारी समस्या का समाधान होगा। ये बैठक नई दिल्ली में सुषमा स्वराज सेंटर में हुई।

नेफ़ोवा अध्यक्ष Abhishek Kumar  ने कमेटी के सामने कहा कि घर ख़रीदारों की स्थिति दयनीय है। उन्हें कहीं से राहत नहीं मिल रही है। उन्होंने समाधान के लिए कई सुझाव सामने रखे और अपील की कि घर ख़रीदारों से एक भी पैसा अतिरिक्त ना लिया जाए और उन्हें घर दी जाए।

समिति के प्रमुख अमिताभ कांत ने कहा उन्हें ग्रेटर नोएडा, नोएडा के घर ख़रीदारों समस्याएं पता है और वो सभी को सुन रहे हैं। समस्याओं के समाधान के लिए सभी को सुना जा रहा है।

वहीं बैठक में नेफ़ोवा उपाध्यक्ष Dinkar Pandey  और Mihir Gautam  ने भी समिति के सामने अपने सुझाव रखे और घर ख़रीदारों के हालात बताए।

बैठक में यूपी रेरा के चेयरमैन राजीव कुमार, नोएडा-ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी, यूपी के इंफ़्रास्ट्रक्चरल इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कमिश्नर मनोज कुमार सिंह, वित्त मंत्रालय के फ़ाइनेंशिय सर्विसेज के सेक्रेटरी डॉ विवेक जोशी, उत्तर प्रदेश के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हाउसिंग नितिन रमेश गोकर्ण, इंसॉल्वेंसी और बैंकरप्सी बोर्ड ऑफ़ इंडिया के चेयरमैन रवि मित्तल, नेशनल हाउसिंग बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर एस के होता सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *